Sunday, June 16, 2019

Bharat 2019 Full movie Download in HD filmyzilla

Release Date : EID 2019
Movie Name: Bharat
Cast: Salman Khan, Katrina Kaif
Director: Ali Abbas Zafar
 

Honest Review

1947 से 2010 के बीच सेट, सलमान खान की ईद रिलीज़, 'भारत' में 70 वर्षीय व्यक्ति, भरत की यात्रा - किसी उपनाम के साथ नहीं है - और भारत की कहानी, समानांतर रूप से।
सात दशक से अधिक समय तक, कहानी स्क्रिप्ट रूप में आकर्षक लग सकती है, लेकिन जरूरी नहीं कि स्क्रीन पर। इसमें जोड़ें, 1947 का भारत-पाकिस्तान विभाजन, जहां परिवार अलग हो गए हैं, केवल चरमोत्कर्ष में मिलने की आशा के साथ और आपके पास एक आंसू-झटकेदार, देशभक्ति छुट्टी रिलीज है? फिर, निश्चित रूप से नहीं।
क्योंकि इस 70 साल की यात्रा के माध्यम से, फिल्म पाकिस्तान से भारत तक जाती है, भारत (सलमान खान) से दिशाहीन होकर एक सर्कस का हिस्सा बनती है, एक तेल क्षेत्र में काम करने के लिए मध्य पूर्व में जाती है, अतिरिक्त पैसे बनाने के लिए एक व्यापारी जहाज में शामिल होती है।
और अंत में एक क्रॉस-बॉर्डर लाइव शो में अपनी खोज को समाप्त करना जिसका उद्देश्य विभाजन के दौरान अलग हुए परिवारों को फिर से जोड़ना है - एक भारतीय चैनल। एक फिल्मकार के रूप में, आप एक अंतर्निहित भय के साथ बैठते हैं और अनुमान लगाते हैं कि फिल्म आगे कहाँ जाएगी।
2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर ’की रीमेक, यह पीरियड ड्रामा निर्देशक अली अब्बास जफर और सलमान खान के बीच तीसरी बार सहयोग है। लेकिन अपने पहले के ग्रॉसर्स, 'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' के विपरीत, लेखक-निर्देशक 'कल्पना' के साथ अपनी कल्पना में बहुत आगे निकल जाते हैं।
हमें जो परोसा जाता है वह एक लंबा, संपूर्ण, भावनात्मक रूप से हेरफेर करने वाला सिनेमा है, जो 2 घंटे और 35 मिनट में फैला हुआ है। 'भारत' जैसे शीर्षक के साथ, अनुमानतः, फिल्म में देस की भारी खुराक है क्योंकि जैसा कि उसके पिता (जैकी श्रॉफ) कहते हैं, 'तुझमे गरीब देस है, भारत' (पूरा देश आपके भीतर है, भारत)।
यदि हम भाई से आगे बढ़ते हैं, तो भरत द्वारा कैटरीना कैफ (कुमुद) को 'मैडम-सर' के रूप में संबोधित किया जाता है, यह दृढ़ इच्छाशक्ति, सामंतवादी, विभाजन के बाद की भारतीय महिला है।
लिव-इन रिलेशनशिप में रहने से यह कपल एक बयान देता है, लेकिन आखिरकार शादी करने के चक्कर में पड़ जाता है। आपातकालीन अवधि के दौरान एक न्यूज़रीडर, कुमुद को हमारे नायक के हिंद राशन स्टोर को संभालने के लिए आनंद मिलता है क्योंकि वह अतिरिक्त पैसे कमाने के लिए नौकायन करता है।
सुनील ग्रोवर, भरत के दोस्त विलायती के रूप में लंबे समय तक कहानी लिखता है। उनकी त्रुटिहीन कॉमिक टाइमिंग उनके लिखे हुए हिस्से को सही ठहराती है। भरत की मां के रूप में सोनाली कुलकर्णी प्रभावशाली हैं और हमारे पास महिलाओं, दिशा पटानी और नोरा फतेही हैं, जो बिना किसी कारण के फिल्म में क्षणभंगुर दिखती हैं।
अंत में, सलमान खान हर फ्रेम में भीड़-सुखदायक प्रदर्शन करते हैं। अपने देश और अपने परिवार के लिए अपार प्रेम के साथ, वह नाचती है, गाती है, रोमांस करती है और चरमोत्कर्ष में एक जबरदस्ती जोड़े गए एक्शन सीक्वेंस में लड़ती भी है।
फिल्म की लंबाई को जोड़ते हुए गाने हैं, जिनमें से केवल दो उल्लेखनीय हैं - 'स्लो मोशन' और 'चाशनी' जिसमें भाई अपने कुख्यात डांस मूव्स दिखा रहे हैं।
हालांकि अली अब्बास ज़फर परिवार के पुनर्मिलन और विभाजन दृश्यों के साथ भावनाओं को जलाने की बहुत कोशिश करते हैं, लेकिन यह आपको बहुत आगे नहीं बढ़ाता है।
जैसा कि यह सलमान खान की अपने प्रशंसकों को वार्षिक पेशकश है, किसी भी तर्क या सूक्ष्मता की अपेक्षा न करें। यह एक बाहर का मसाला मनोरंजन है जिसे गंभीर रूप से नहीं देखा जाता है।

No comments:

Post a Comment