Saturday, June 15, 2019

MIB International Full Movie in Hindi Download 720p Dual

MIB International

IMDb Ratings: 5.4/10
Genres: Action, Adventure, Comedy
Language: Hindi 2.0 + English 2.0
Subtitle: None
Director: F. Gary Gray
Writers: Matt Holloway, Art Marcum
Stars: Chris Hemsworth, Tessa Thompson, Kumail Nanjiani
Movie Plot: The Men in Black have always protected the Earth from the scum of the universe. In this new adventure, they tackle their biggest threat to date: a mole in the Men in Black organization.


Honest Review

मुझे पुराने जमाने का कहो, लेकिन जब मैं एक ऐसी फिल्म के लिए बैठ जाता हूं, जिसकी लागत 100 मिलियन डॉलर से अधिक होती है और उसकी स्पष्ट रूप से कलात्मक महत्वाकांक्षा होती है, तो मैं सबसे कम उम्मीद कर रहा हूं कि मेरी हृदयगति तेज हो जाए और मेरी इंद्रियां उत्तेजित हो जाएं। मैं धुंधलेपन की क्षमता पर असफलता को अस्वीकार नहीं करता, और मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल - 110 मिलियन डॉलर के मूल्य के योग्य - दूसरी श्रेणी में है।
एक युवा लड़की जिसका नाम मॉली है, खिड़की से देखती है कि MIB एजेंट उसके माता-पिता को उनके घर जाने के बाद परेशान करते हैं। जीवन के लिए उसे डराने के बजाय, यह उसे एक उद्देश्य देता है: वह काले सूट में एक होना चाहता है, जिससे वे भूल गए कि उन्होंने क्या देखा। वर्षों बाद, मॉली (टेसा थॉम्पसन) ने MIB मुख्यालय में अपना रास्ता बना लिया, जहाँ वह हेड एजेंट O (एम्मा थॉम्पसन) को एक कोशिश करने के लिए काफी प्रभावित करती है। क्रिस्टीन एजेंट एम, उसे एमआईबी के लंदन कार्यालय में भेजा गया, जहां वह एजेंट एच (क्रिस हेम्सवर्थ) की सहायता करती है, जो - किसी भी अच्छी ढीली तोप की तरह - उसे बताती है कि वह अकेले काम करती है और उसे साथी की जरूरत नहीं है। जल्द ही, वे एक विदेशी हथियार के कब्जे में हैं और अप्राकृतिक जुड़वाँ और एमआईबी की एक जोड़ी द्वारा खुद को शिकार किया जा रहा है।
थॉम्पसन और हेम्सवर्थ ने थोर: रैग्नारोक में एक साथ अच्छी तरह से काम किया, लेकिन यहां उनकी केमिस्ट्री क्रैकिंग नहीं है। जब एच प्रसन्नतापूर्वक एम से कहता है, जब वे एक तंग जगह से बाहर निकलने के बारे में बात करते हैं, कि वे "रिफ़िंग" कर रहे थे, इसने मुझे कैरी ग्रांट और कैथरीन हेपबर्न के बीच दुःख से मुस्कुराते हुए मुस्कुराते हुए एक दूसरे के वाक्यों को पूरा करते हुए बेबी और अजीब कॉमेडी को पूरा किया। इससे पहले का दृश्य। इसका कारण यह हो सकता है कि काम करने वाला एफ गैरी ग्रे का प्रभारी है; इसने राग्नोक और घोस्टबस्टर्स में हेम्सवर्थ की नासमझी को बाहर निकालने के लिए ताका वेट्टी और पॉल फेग जैसे प्रतिभाशाली कॉमिक निर्देशकों को लिया था। यह उल्लेखनीय है कि वह व्यक्ति है जो एक व्यक्ति है। फिल्म में लगातार मजेदार - कुमैल नानजियानी एक शतरंज मोहरे की आवाज के रूप में जो खुद को एम को समर्पित करता है - कोई है जो इसे जीने के लिए करता है और हो सकता है कि उसे दो सितारों के रूप में दिशा की आवश्यकता न हो।
फिल्म में एक बड़ा मोड़ है, लेकिन लेखक आर्ट मार्कुम और मैट होलोवे इसे समझाने का प्रयास नहीं करते हैं , वे इसे अंत में पेश करते हैं और आशा करते हैं कि हम साथ चलेंगे। यह वास्तव में मायने नहीं रखता है - केवल एक पेड MIB फिल्म पर एक एयरटाइट प्लॉट होने पर जोर देगा.  फिल्म की अपनी अक्षमता को समझने में असमर्थता क्या है? स्क्रीनिंग के दस मिनट बाद, मैं पूरे दृश्यों, सबप्लॉट्स को वापस बुलाने के लिए संघर्ष कर रहा था। ऐसा लगता है जैसे फिल्म अपने स्वयं के न्यूरलजीर के साथ आई थी।
click here to download

No comments:

Post a Comment