Sunday, June 16, 2019

Toy Story 4 2019 Full Movie Download In HD Hindi

Toy Story 4 Release on June 21, 2019

Cast: Tom Hanks, Tim Allen, Tony Hale, Joan Cusack
Director: Josh Cooley
Studios: Walt Disney Studios Motion Pictures, PixarAnimation Studios
Genre: Family and Kids
Run time: 100 minutes
MPAA rating: G


Toy Story 4 Movie Review



टॉय स्टोरी 4 "एक सिनेमैटिक ग्रैंड स्लैम, नौ साल बाद का सीक्वल है, जो कि इस तिकड़ी द्वारा उठाए गए उच्च उम्मीदों के बराबर है। इसे छूने, कर्कश रूप से मजाकिया, साहसी और हां, यहां तक ​​कि गहरा, पिक्सर की सिग्नेचर प्रॉपर्टी एक बार फिर से। उन सभी को छूता है।
यह एक विशाल उपलब्धि है, जिसे इस तथ्य के लिए नहीं दिया जाना चाहिए कि "टॉय स्टोरी" के मूल निर्देशक और पिक्सर के क्रिएटिव मास्टरमाइंड, जॉन लैसेटर को 2017 में अनुपस्थिति की छुट्टी लेने और अंततः कंपनी से बाहर निकलने के लिए मजबूर किया गया था। जोश कोइली ने निर्देशक के रूप में काम किया, लेकिन स्क्रिप्ट के साथ पिक्सर के दिग्गज एंड्रयू स्टैंटन और स्टेफ़नी फॉल्सम और कई अन्य लोगों को कहानी का श्रेय दिया गया, यह स्पष्ट रूप से एक समूह प्रयास था, एक निविदा प्यार देखभाल के साथ इकट्ठी हुई थी।
शायद किसी भी एनिमेटेड संपत्ति ने बचपन की योनि को दान करने में अधिक महत्वाकांक्षा का प्रदर्शन नहीं किया है - यद्यपि खिलौनों की आंखों के माध्यम से, जिनके जीवन को बच्चों द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवा द्वारा पूरी तरह से परिभाषित किया गया है। इसमें कई बार दिल टूटने, भूल जाने और शामिल होने के लिए शामिल किया गया है, जो उन थोड़े से लोगों को भूल जाता है, जिनका प्यार उन्हें रोमांचित करता है।
"टॉय स्टोरी 4" खिलौनों के नए मालिक, बोनी, आंसू पोषाहार से शुरू होने पर उस चरम को दंग कर देती है, जो तार्किक चरम पर है। वफादार वुडी (टॉम हैंक्स द्वारा हमेशा की तरह आवाज दी गई) की मदद से वह एक साथ फोर्की (टोनी हेल) को थप्पड़ मारती है, जो कि एक बार बोनी जिंदा आता है, उसका नाम उसके ऊपर पड़ जाता है।
"वह सचमुच एक नया दोस्त बना," वुडी गिरोह को बताता है।

उस अपरंपरागत चैनल के माध्यम से खिलौना बिज़ में आने के बाद, Forky अपनी भूमिका के बारे में स्पष्ट नहीं है। फिर भी क्योंकि बोनी उसके साथ जुड़ा हुआ है, वुडी - एहसान से गिर गया है - यह उसे फ़ॉर्की को चारों ओर रखने के लिए अपना मिशन बनाता है, एक कार्य जो गंभीर रूप से समस्याग्रस्त हो जाता है जब वह बच जाता है जबकि परिवार एक सड़क यात्रा पर होता है।आधार गैबी गैबी (क्रिस्टीना हेंड्रिक), एक एंटीक-स्टोर गुड़िया सहित कई यादगार नए खिलौनों की शुरूआत की अनुमति देता है; ड्यूक कैबूम (सर्वव्यापी कीनू रीव्स), एक कनाडाई साहसी व्यक्ति जो पोज़ करना नहीं रोक सकता; और डकी और बनी (कीगन-माइकल की और जॉर्डन पील), आलीशान कार्निवल पुरस्कारों की एक जोड़ी, जिसकी भव्यता के भ्रम सकारात्मक रूप से दंग हैं।

इस बीच, वुडी, फिर से खुद को पाता है कि वास्तव में एक खिलौना के केंद्रीय उद्देश्य के संदर्भ में एक अस्तित्वगत संकट क्या है। वह तनाव पुराने पाल बो पीप (एनी पॉट्स) द्वारा जटिल है, जबकि वुडी के सिर के अंदर की छोटी आवाज के लिए ऑफ-रेफरेंस - यानि उनकी अंतरात्मा - बज़ (टिम एलन) से जुड़ी एक फिल्म-लंबे गैग की उपज देती है, जो अन्यथा अधिक मौन-से-सामान्य भूमिका निभाता है।
यह लगभग एक क्लिच है कि वे समांतर विमानों पर काम कर रहे डिज्नी / पिक्सर फिल्मों के बारे में बात करते हैं, बच्चों को उनके उज्ज्वल दृश्यों और व्यापक थप्पड़ से प्रसन्न करते हैं और वयस्कों को उन पात्रों के साथ गहराई और भावना के साथ आगे बढ़ाते हैं।

फिर भी, जिस तरह से "टॉय स्टोरी 4" उस रेखा को इतनी बेतरतीब बना रही है जैसे कि उसे लिया जाना चाहिए, और कहानी अप्रत्याशित जोखिम लेती है जो वास्तविक रचनात्मक कलात्मकता के लिए यहां काम करती है, न कि उपभोक्ता उत्पादों को धकेलने के इंजन के रूप में बाकी का आश्वासन दिया, वहाँ भी बहुत होगा)।
तीसरी फिल्म में खिलौने के हाथ लगने पर जो लोग आंसू पोंछते हैं, उनके लिए "टॉय स्टोरी 4" खत्म होने से पहले गले में गांठ भी लाएगी। लेकिन गहरा संदेश यह हो सकता है कि फिल्म कल्पना की शक्ति के बारे में क्या कहती है, और साधारण धारणा यह है कि एक खिलौना जो एनिमेट करता है वह बैटरी नहीं है, बल्कि प्यार है।

"टॉय स्टोरी" अब लगभग एक चौथाई सदी के आसपास हो गई है, इसलिए पिक्सर वास्तव में उन्हें मंथन नहीं कर रहा है; फिर भी, जब (यदि नहीं) तो पांचवीं किस्त अंत में आ जाती है, जैसे कि इस तरह के तार खींचने वाले दोस्तों के साथ, मताधिकार बहुत अच्छे हाथों में है।
"टॉय स्टोरी 4" का प्रीमियर 21 जून को अमेरिका में होगा। इसका मूल्यांकन जी है।

No comments:

Post a Comment