Sunday, June 16, 2019

Game Over 2019 Full Movie Download 720p HD

Game Over Release On 14 June 2019

Movie Name : Game Over
Cast: Taapsee Pannu, Vinodhini
Director: Ashwin Sarvanan

Game Over Movie Review
गेम ओवर एक जघन्य, वीभत्स हत्या के साथ खुलता है जो इस घर आक्रमण थ्रिलर में कितनी बदसूरत चीजें प्राप्त कर सकता है के लिए बार सेट करता है। मान लें कि इसमें asphyxiation, beheading और immolation शामिल है। यह इतनी हत्या है कि जब हत्यारा फिर से वार करने की तैयारी करता है, तो आप पीड़ित और खुद दोनों के लिए भयभीत हो जाते हैं।
अश्विन सरवनन द्वारा निर्देशित, गेम ओवर तना हुआ और चालाक है, लेकिन कई बार सादे मूर्खतापूर्ण भी। कंटेंट केवल एक होम आक्रमण फिल्म नहीं है, इसमें एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के तत्व हैं, और एज ऑफ टुमॉरो जैसी फिल्मों के लिए नोड्स हैं जिसमें पात्रों को वीडियो गेम की तरह संरचित कहानियों में स्तरों को स्थानांतरित करने के लिए कई जीवन मिलते हैं।
वीडियो गेम, जैसा कि यह पता चला है, यहां खेलने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका है। Taapsee पन्नू Sapna है, जो चिंता के मुद्दों से जूझ रहा एक वीडियो गेम डेवलपर है और अंधेरे से डरता है। होमबाउंड के बाद से उसे एक साल पहले एक दर्दनाक अनुभव हुआ, उसके पास कंपनी के लिए केवल एक हाउसकीपर है, और उसे पीएसी मैन स्कोर में सुधार करने के लिए एक प्रतिबद्धता की तरह लगता है।
यह अनुमान लगाने के लिए एक जीनियस नहीं है कि सपना नुकसान के रास्ते में आ जाएगा। दांव को बढ़ाने के लिए, मूवी के बीच में वह अपने बड़े खाली घर में एक व्हीलचेयर तक सीमित हो जाती है, जो कि कहीं नहीं है। खेल शुरू किया जाय।
सरवनन और उनके सह-लेखक काव्य रामकुमार ने क्लासिक होम इनविज़न फिल्म के टेम्प्लेट में अप्रत्याशित परतों को जोड़ने के लिए 'एनिवर्सरी रिएक्शन' और 'मेमोरियल टैटू' जैसी दिलचस्प अवधारणाओं का व्यापार किया। इन अवधारणाओं में से कुछ वास्तव में आकर्षक हैं; अन्य दूरगामी तरीकों से कार्यरत हैं।
Taapsee, उसके चरित्र के खिलाफ खड़ी बाधाओं, सपना आसान जड़ के लिए बनाता है। उसकी पीड़ा कमज़ोर है, उसका शरीर कमजोर है। फिल्म के अधिकांश के लिए Taapsee स्क्रीन पर एकमात्र व्यक्ति है, और वह फिल्म के माध्यम से शक्तियां देता है - जिसमें क्लूनी हँसने योग्य दृश्य भी शामिल हैं - पूरी ईमानदारी के साथ, और एक लड़ाकू की भावना। दिलचस्प बात यह है कि उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों पिंक, मनमर्जियां और बिल्ला में उनके द्वारा निभाए गए किरदारों की तरह, इस फिल्म में भी वह पीड़ित की भूमिका निभाने को तैयार नहीं हैं। यहां तक ​​कि एक कलाकार में उसके दोनों पैरों के साथ, और एक व्हीलचेयर में फंस गया।
गेम ओवर में कुछ वास्तविक रूप से संदिग्ध क्षण हैं, एक भयानक कूद डर है, लेकिन एक हास्यास्पद भावुक ट्रैक भी है जो एक तेज थ्रिलर में गले में अंगूठे की तरह चिपक जाता है। महिलाओं के प्रति हिंसा के बारे में निर्माताओं के पास कुछ दिलचस्प बातें हैं और यह अवशेषों को छोड़ सकता है। बहुत कुछ चल रहा है, लेकिन इसकी अग्रणी महिला के प्रभावशाली प्रदर्शन को छोड़कर, यह बस हिट और मिस है।
मैं पाँच में से ढाई लोगों के साथ जा रहा हूँ। यह महत्वाकांक्षी है, लेकिन किनारों के आसपास मोटा है।

Another Review 

No comments:

Post a Comment